online self earn 100$-200$ (khud hi refer kiye bina online paise kamaie) - MY JANKARI

Friday 14 December 2018

online self earn 100$-200$ (khud hi refer kiye bina online paise kamaie)

Hello Friends My Jankari me aapka swagat hai.
Main aapko is post me batane wala hu online self earning 1 site.
ye koi app nahi hai ye 1 website hai jisse aap kisi ko refer kiye bina paise kama sakte hai.

Note : Aapke paas mobile hai ya computer koi fark nahi padta. Aap dono ka use karke paisa kama sakte hai.



Sabse pahele is yaha 👉 Join par click karke sign up karna hai.
Join par click karte hi aapke saamne aisa page aayega jaise photo me dikh raha hai.

 fir yaha aapko CLAIM NOW par click karna

 hai fir ek page open hoga jaise niche photo me diya hai.


yaha aapko USER NAME me koi unik name likhna hai jo koi aur us name se na banaya ho jaise aap apna name k saath no. likh sate ho jaise aapka name Arjun hai to aap Arjun121 likh sakte ho. Uske baad EMAIL me apna email(Gmail) daale fir PASSWORD wale option me aap apna man pasand password daale. Uske baad CREATE ACCOUNT par click karna hai fir aapka account ban chuka hai bas verify baaki rah gaya

uske liye aapko jaise photo me dikh raha hai verify your email likha hai uspar click karna hai. fir ek page open hoga usme aapke email ke right side me VERIFY EMAIL likha hoga waha par click karna hai fir aapke email pe ek massage jayega usme 1 link hoga use click karna hai click karte hi aapka email verify ho jayega.

Kya karna hai :
Aapko spin karna hota hai ye sirf  game ki tarah hai
Isme jo spin likha rahta hai use touch karke spin karna hai.

aap spin karoge to aapko 0.01$ se lekar 2$/spin ka milta hai.

Ye Saare option kisliye Hai ?
Agar apne join kar Liya hai to aapko ye saare options dikh rahe honge to ye kisliye hai jaan lete hai.
              MY INVITES 
                  OFFERS     
                 MINNER     
                COUPONS   
                  ISLAND     
                  TRIVIA      
                   CASES      
                  LOTTO      
                   BOMB       

MY INVITES:- Is option ko click karne par aap kisko kisko Refer kiye ho wo pata chalta hai. aur Refer link bhi yahi hota hai.

OFFERS:- Is option me aapko spin karne ke liye spin milte hai isme aap offers complet karte hai to. 
Par mian is options ka use nahi karta. aap chahe to kar sakte hai aapki marji hai.

MINNER:- Is option me aap spin badha sakte hai. agar aapne bitcoin mine k baare me suna hoga to ye v waise hi hai. agar nahi suna hai to bata deta hu darasal is option me aapke mobile ke processer ka use hota hai jitna jyada achha aapke mob. ka processer rahega utna jaldi aako spin milta jayega.


COUPONS:- Is option me aap code daal ke spin paa sakte hai. Agar aapne notification allow kiya hoga to aapko notification me kabhi kabhi code milta hai jaise niche photo me dekh sakte hai. Us code ko daalke verify par click karna hota hai ha verify karne me thoda time lagta hai. fir usme bataya rahega utna spin aapko mil jayega.


ISLAND:- Is option me bhi aapko spin milega jaise niche pic me bataya hai na usme is paar se uspaar jana hota hai. agar aap paar kar liye to aapko jitna spin lagaye rahoge utna spin milega.

TRIVIA:- Is option me Question ka sahi answer bata ke spin jit sakte ho 15 second me answer batana hota hai. agar aap galat answer dete ho to fir ye game khelne ke liye 24 ghante wait karna padega. ye roj khel sakte ho.

CASES:- Is option me har 12-24 ghante me box open karna hota hai. iska upyog tabhi kar paoge jab aap kam se kam 2 logo ko refer kiye rahoge. is box me aapko spin and pasie bhi milte hai.


LOTTO:- Is option me spin ka Jackpot jit sakte hai. aapko usme 2 ya 5 spin lagana hota hai fir aap jitna bataya rahega utna spin jit sakte ho. abhi tak isme 1 baar me 30 se 200 tak spin jit sakte ho.


BOMB:- Is opton me aapko bomb defuse karna hota hai. bomb defuse karne ke liye aapko koi no. select karna hota hai. agar aapne sahi se kar liya to aapko aap jitne % risk select kiye hai uske hisab se spin milenge. ye padhke aapko thoda ajib lag raha hoga par 1 baar aap use karoge fir aap samajh jawoge.

aapko ye sab padhke lag raha hoga ki hard hai to aap galat soch rahe hai 1 baar join karke dekhiye sab samajh me aa jayega.

Aapke man me 1 sawal hoga kya Refer se paisa milta hai ? to iska jawab hai Refer karne se
paisa nahi milta lekin aapko spin milta hai jisse aap spin karke paise earn kar sakte hai. Aur aapka rank bhi badhta hai. Abhi aap level 0 me ho to aapko per/hour 5 spin milta hai. To jaise jaise refer karte jawoge aapka level badhte jayega aur aapko spin karne liye spin jyada milega jo per/hour milta hai wo.

agar aapne abhi tak join nahi kiya hai to

Sabse pahele is yaha 👉 Join par click karke sign up karna hai
join par

Niche banner par click karke join kijiye Aapko free me 55 spin milega


agar aapko kisi bhi prakar ki problem aa rahi hogi to aap comment karke puchh sakte hai. ya koi sawal ya sujhaw ho to comment kar sakte hai.

37 comments:

  1. Nice Article Sirji
    Guys, I Have Also Started A Blog About Tech, You May Like.
    Click Here https://techwithanurag.xyz

    ReplyDelete
  2. Do you mind if I quote a few of your articles as long
    as I provide credit and sources back to your blog? My blog is
    in the exact same niche as yours and my visitors would definitely benefit from some of the information you present here.
    Please let me know if this ok with you. Thanks a lot! recoded media

    ReplyDelete
  3. best nice blog thanks for sharing this wonderful information.

    Paytm Graahak Sewabest nice blog thanks for sharing this wonderful information.

    Paytm Graahak Sewa

    ReplyDelete
  4. buhat achi post hai bhai
    thanks for sharing nice information

    ReplyDelete
  5. I love the way the content of the article is represented. The info-graphic way to explain the topic fact seems interesting and engaging. thanks for sharing, www.imagesstockphotos.com

    ReplyDelete
  6. Hello,

    Thanks for creating such a beautiful blog.This blog is really helpful for hindi reading people.We are building a knowledge sharing platform for vernacular users and currently we are in 2 languages Hindi and Malayalam.Please check the mobile App GyanApp(https://play.google.com/store/apps/details?id=com.gyanapp&hl=en_US).Here You can create your profile,create a series of knowledgeable content on Rochak Tathya and attract a lot of users on your blog.We have 50k DAU(Including web and App).
    Hope you will download it and will spread your knowledge to the millions.
    For any query you can mail me at shashwat@gyanapp.in

    Regards,
    Shashwat
    GyanApp

    ReplyDelete
  7. Nice post www.recipesforhindi.com

    ReplyDelete
  8. Thanks Buddy For Sharing Interesting & Helpfully Informations. Keep Share More Informations UCNewsTime

    ReplyDelete

  9. Very Interesting , good job and thanks for sharing such a good blog.
    Dubai Expo 2020

    ReplyDelete
  10. Very informative and useful information. Thanks.
    HelpfulGuruji

    ReplyDelete
  11. bahut hi mast hai sir ji apka post
    esi hi pyari aur achhi post dalte rahiye .
    aapko pyari sa good day.
    thanku for writing us.

    my blog
    https://technoarp.blogspot.com

    ReplyDelete
  12. https://www.mjtricks.com/free-internet-on-any-sim-how-to-use-free-internet-all-sim-free-internet/

    ReplyDelete
  13. Hello sir you are pro blogger You, this is really good post here. Thanks for taking the time to post such valuable information if you want to read Urdu Poetry please visit my website love poetry in urdu Thanks

    ReplyDelete
  14. Best review information thanks for sharing and keep continue
    Best Shayari image

    ReplyDelete
  15. अपने बहुत ही अच्छा लेख लिखा है, आप इसी तरह हमारे साथ अपने ज्ञान को शेयर करते रहिये, थैंक्स, makehindime

    ReplyDelete
  16. आपने बहुत ही अच्छी जानकारी दी है, बहुत अच्छे तरीके से हर बात को समझाया है।

    आपकी हरेक बात आसानी से समझ में आ गई है।

    मेरा भी एक blog है, www.finoin.com जिसमे Share market and Mutual funds Investment की जानकारी प्रदान किया जाता है।
    धन्यवाद…

    ReplyDelete
  17. Thank you for sharing such a wonderful article on blog commenting. I have been looking for the same type of article and you have provided me with a accurate information that I was looking for


    hindi kahaniya Yt

    ReplyDelete
  18. This post provides very informative knowledge.Thanks for Guiding.
    www.gyanitechraviji.com

    ReplyDelete
  19. आपने बहुत बढ़िया जानकारी दी है

    ReplyDelete
  20. Leela Hotel – राजधानी दिल्ली मे वैसे तो बहुत सारे होटल बने हुये है। जिसे हर इंसान एक बार जरूर देखना चाहता है। लेकिन जो मेहमान नवाजी उन लगजरी 5 स्टार होटलों मे की जाती है वो हमे काही और नही मिलती है। जो आने वाले सभी मेहमानो का मन मोह लेती है। इतनी अच्छी जानकारी देने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद ।। हमारी वैबसाइट का नाम है DelhiCapitalIndia.com जहां हमने केवल दिल्ली से संबन्धित पोस्ट लिखा है। जैसे - Leela Hotel || Leela Palace दिल्ली का लीला होटल

    ReplyDelete
  21. Aapne post ko bhut acche se batay hai | Thanks for sharing check website

    ReplyDelete

Comment karne ke liye niche box me comment kare