Paisa Kamaien Aur Free Me Message Bhi Bheje - MY JANKARI

Friday 4 March 2016

Paisa Kamaien Aur Free Me Message Bhi Bheje


Aaj main aap logo ke liye aise website lekar aaya hu jisse aap paisa kama sakte hain aur saath hi saath free me message bhi bhej sakte hai . Aap log paise kama kar kisi ke mobile recharge kar sakte ho. isse aapki inkam bhi ho jayegi aur free me massage bhi bhej sakoge,
Is website se aap teen tariko se paisa kama sakte hai.

1. Android apps download karke 

Aap android apps ko download karke paisa kama sakte hai  jitna jada download karoge utna hi jada aap paisa kama sakte ho. 
Keval android phone se hi apps ko download karoge tab hi aapko paisa milega. Agar aap anya mobile
ya phir computer ya laptop se download karoge to paisa nahi milega.


2. Ragister Karke

Aap Ragister karke bhi paisa kama sakte hai. Isme bhi waisi hai jitna ragister karne ke liye bataya rahega aur usme kitne rupay milenge ye sab bataya rahega uske anusar ragister karna hai.


Ragister Kaise kare - Ragister karne ke liye usme batai gaye Proceed par click kare uske baad usme kuch jankari bharne ke liye bola jayega form bharte hi ragister par click kare aapko paisa mil jayega isi prakar aap dusre ko bhi kar sakte ho.

3. Invite Karke

Aap invite karke bhi paisa kama sakte hai. Aap apne dosto ko Facebook , Whatsup, Gmail etc par invite kare.

Invite Kaise kare -  Invite karne ke liye  niche photo me tir ke nisaan hai wahan par invite kar sakte ho.


Isme Aap Free Message bhi bhej sakte ho

Vaise aap me se kai log anya website se message to bhejte hi honge isme unse alag hai.
Isme sabse badi khasiyat ye hai ki aap grup message bhej sakte hai. Isme aap apne dosto ka mobile number bhi save karke 
rakh sakte ho.

Is website me Join hone ke liye Ragister kare


Ragister Kaise kare-   Ragister Karne ke liye yaha click kare     aur Step ko follow kare 

1. Gender select kare Ladka ho to male ya Ladki ho to female

2. Apna Name likhe 
3. Apna janm din ki date likhna hai
4. Apna Email daale
5. Usi Email ko dobara daale
6. Apna city chune 
7. Apna Mobile Number daale
8. Box me dikhae gaye code ko daalna hai 
9. Tir ka nisan hai us par tik kar de 
10. Verify & Ragister par click kare uske baad Aapke Mobile number ya Email par ek massage aayega jiske dwara verify karna hai 


Agar aapko koi paresani aa rahi ho to comment karke mujhe jarur bataen.

6 comments:

Comment karne ke liye niche box me comment kare